Rozdhan app kya hai rozdhan app se paise kaise nikale Rozdhan app ka Code kya hai 2020


RozDhan App क्या है।

RozDhan aap एक social  मीडिया app है। इसमे आप वीडियो और photo  को शेयर करके पैसे कमा सकते है। इसमे आपको बहुत ज्यादा भाषाओं में वीडियो देख सकते है।
इसमे आप अपनी  video बना कर share कर सकते है। इसमे बहुत ज्यादा वीडियो editing ऑप्शन मिलते है। ये अप्प बिकुल free  है।








इस एप्प का उपयोग blogger ओर youtuber बहुत ज्यादा करते है। पर अब सबी लोग इसका उपयोग करने लगे है। इसमे आपको हर video  देखने के कुछ points  है।
जिस को आप बाद में पैसे में convert  करके आप अपने paytm से पैसे ले सकते हैं।
इसका उपयोग करना बहुत ही आसान है।इसमे आपको अलग अलग गाने पर वीडियो देखने को मिलते है। इसमे हर वीडियो को एक category mein devide में गया है।






RozDhan App के new new  Features क्या हैं?

1.इसमें आप hindi  language के साथ साथ दुसरे language जैसे की Telugu, Kannad अलग अलग language  के videos भी देख सकते हैं. वहीँ आपको यदि कोई video पसंद भी आ जाये तब आप उसे free  में download भी कर सकते हैं.
2.यदि आपको कोई video इसमें अच्छा लगा तब आप अपने emotion को like, comment और share के जरिये जाहिर कर सकते हैं.
3.यहाँ पर सभी videos को अच्छे ढंग से categorize कर रखा गया है, जिससे किसी video को ढूंडने में तकलीफ नहीं होती है. जैसे की Entertainment, Health, Funny, Technology इत्यादि.


4.इस में Live वीडियो देख कर लोग आनंद उठाते हैं. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की आप सिर्फ entertain ही नहीं करते बल्कि इस app को refer करने के लिए भी आपको पैसे दिए जाते हैं.
5.जब आप इसके वीडियोस को शेयर करते हैं आप इसके जरिये points  कमाते हैं और इन points  के बदले आपको पैसे मिलते हैं.
6.आप तो कई ऐसे app के बारे में पहले से ही जानते हैं जिस में वीडियो शेयरिंग के जरिये पैसे कमा सकते हैं. इन में सबसे बड़ा प्लेटफार्म YouTube  है लेकिन इसके लिए काफी मेहनत की आवश्यकता होती है और इसमें पैसे कमाने में काफी मेहनत की जरुरत पड़ती है

Rozdhan से पैसे कमाने के तरीके :-

Rozdha में पैसे कमाने बहुत सारे तरीके है। नीचे में मैं उनमें से Important तरीको के बारे में बता रहा हूँ। जिनसे आप पैसे कमा सकते है।

1) INVITE FRIENDS:- रोज़धन से पैसा कमाने का सबसे आसान तरीके यही है की आप अपने दोस्त को Invite कराये अपने link से। आप जब अपने दोस्त को invite करेंगे तो आप दोनो को पैसा(2000+) मिलेगा।

2) DAILY CHECK-IN:- अगर आप यहां कुछ भी नही करते हो केवल रोज़ इस App को open करके Videos, news और game खेलते हो तो आपको इसके पैसे मिलते है।








3) SUPER TASKS:- इस App में Daily आपको कुछ Task दिए जाते है जिन्हें आप पूरा कर के पैसा काम सकते है। हर Task के आपको अलग-अलग पैसे मिलते है।

4) SURVEY TASK:- Rozdhan का survey task से पैसे कमाने के लिए कुछ सवाल के जवाब देने होते है। यहाँ से पैसे कमाने के लिए आपका Luck भी काम आ सकता अगर आपका luck अच्छा हुआ तो एक बार में ही ढेरसारे पैसे कमा सकते है।

4. Rozdhan Refer and Earn kaise Karen

इस section   में आप बहुत जल्दी और ढेर सारा पैसे कमा लेते है। इसमें जब भी कोई भी content या Rozdhan app  को आप अपने दोस्तों के साथ share  करते है और वो Install कर लेते हैं तो आपको 1 refer का 8 रुपये यानि की 2000 तक के points मिल जाते है।







 इसके लिए आपको जयादा से ज्यादा refer करना होता है। इसके लिए आप Whatsapp या फिर Telegram के ऊपर groups  वगेरा या Facebook में पहले से बने groups  को join  करके वहां पे promotion  करके आप ढेर सरे Refer करके से अच्छे पैसे कमा सकते हैं

5. Rozdhan app Other Tasks se earn kaise Karen 


इन सब के इलावा भी आपको Rozdhan App में बहुत सरे दूसरे task मिलेंगे जैसे की आप उनके Webmedia को ज्वाइन करके अपने Content दाल कर वहां से भी ढेर सरे पैसे कमा सकते हैं। ये सभी टास्कस आपको एप्प के अंदर “Earn Money ” वाले Tab में दिखाई देंगे

DAILY TASK:- Daily Task के अंदर आपको बहुत सारे options मिलते है पैसे कमाने के लिए जैसे:-

5.1) Game खेलो और जीतो।
5.2) अपना Ranking List share करके।
5.3) आपको यहाँ चलने के भी पैसे मिलते है।
5.2) 60 रु perdays एक game खेल कर।
5.3) रोज़ाना share करके।
5.4) अपनी कमाई share करके।
5.5) रोज़ का भविष्य जानकर

Monthly Salary Agreement Policy: 

अगर आप चाहे तो RozDhan के साथ लम्बी अवधि के लिए जुड़ सकते हैं जिस में एक टारगेट पर आपको काम करना होगा और इस एप्प का प्रमोशन अलग अलग तरीके जैसे वीडियो, Logo, बैनर के जरिये करना होगा.
इसके लिए आप इन से हर महीने एक फिक्स्ड पैसा डिमांड कर सकते हैं.
एक यूटूबर होने के नाते आप समझ ही गए होंगे की वो कौन से तरीके हैं जिससे आप अच्छे पैसे कमा सकते हैं. इस प्रोग्राम से कैसे जुड़ना है ये भी देख ही लेते हैं.
  • इसके लिए आपको सबसे पहले RozDhan YouTuber Platform में जाएँ और SignUp कर के नया अकाउंट बना लें.
  • यहाँ पर आपको रजिस्ट्रेशन फॉर्म मिलेगा इसे भर लें और अपनी पूरी जानकारी सही सही भरें.
  • जब आपका फॉर्म पूरी तरह से भर जाए और कम्पलीट हो जाए तो फिर सबमिट कर दें.
  • इसके बाद रोजधन की टीम आपसे खुद ही कांटेक्ट करेगी और आपको पूरी जानकारी दी जाएगी की आप को किस तरह से इस प्लेटफार्म में काम करना है. 

  • दोस्तों umeed करता हूं कि आपको यह पोस्ट पसंद जरूर आई होगी दोस्तों पोस्ट अगर पसंद आई हो तो लाइक करें शेयर करें और कमेंट जरूर करें ताकि ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाता  रहू





My website comment

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने